Thursday, March 5, 2020

शादी के लिये इनकार करने पर प्रेमिका के मुंह पर छींक कर भागा कोरोना वायरस का मरीज़


New Delhi: एक तरफा प्यार वाले आशिक़ों द्वारा लड़की पर तेज़ाब फेंकने की घटनाएं भारत मे आए दिन होती रहती हैं जो कि एक गंभीर मसला है और इसे रोकने के लिए कई प्रयास भी होते रहते हैं। हाल ही में दीपिका पादुकोण ने इसी विषय पर एक फ़िल्म छपाक बनाई थी , वो बात अलग है कि इस फ़िल्म को देखने के बाद कई दर्शकों ने अपनी ही आंखों में तेज़ाब डाल लिया था। तेज़ाब फेंकने की घटनाओं ने वैसे ही कानून व्यवस्था की नाक में दम कर रखा था और ऐसे में एक और नई मुसीबत आ खड़ी है। जी हां इस बार एक आशिक़ ने अपनी मुह बोली प्रेमिका पर तेजाब से भी खतरनाक हमला किया है जिसे कोरोना वायरस कहा जाता है।

घटना कुछ यूं हुई कि कानपुर का युवक जो कि कोरोना वायरस से ग्रसित हो चुका था। शुरू में काफी डरने के बाद उसे एहसास हुआ कि भगवान ने उसे वो हथियार दे दिया है जो फिलहाल दुनिया का सबसे घातक हथियार माना जा रहा है। बस फिर क्या था उसने मन ही मन ठान लिया अपनी मुह बोली प्रेमिका से मिलने का जिसने पहले ही उसका प्यार प्रस्ताव ठुकरा दिया था। युवक फिर एक बार लड़की से मिलता है और आखिरी बार सोचने का मौका देता है मगर जैसी युवक की शक्ल थी लड़की ने इस बार प्रस्ताव ठुकराया ही साथ मे 4 जूते भी मारे। और तभी युवक ने अपना कोरोना अटैक करने का मन बना लिया और उसने अपने नाक में तीली घुमाई जिस से उसे छींक आयी और युवती के मुह पर छींक दिया । हमले के तुरंत बाद युवक मौका ए वारदात से फरार हो गया।

युवती को शुरू में तो एहसास नहीं हुआ और मुह बिगाड़ कर चली गयी मगर शाम होते होते वो समझ गयी थी कि उस पर कोरोना अटैक हो चुका था। युवती ने मामला पुलिस स्टेशन में दर्ज करवा दिया है मगर अपराधी अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है। ऐसा नहीं है कि वो कहीं फरार है बल्कि वो तो रोज़ पुलिस स्टेशन के बाहर आ कर नाच नाच कर उनको चिढ़ाता है मगर कोरोना अटैक के डर से किसी भी पुलिस वाले कि हिम्मत नहीं हो रही से पकड़ने की।

1 comment:

  1. Alright...

    This may sound a little weird, maybe even kind of "strange"

    WHAT if you could simply press "PLAY" and listen to a short, "magical tone"...

    And INSTANTLY attract MORE MONEY to your life??

    And I'm really talking about BIG MONEY, even MILLIONS of DOLLARS!!

    Think it's too EASY?? Think it's IMPOSSIBLE?!?

    Well then, I'll be the one to tell you the news..

    Sometimes the largest blessings in life are also the EASIEST!!

    In fact, I'm going to PROVE it to you by allowing you to PLAY a real-life "magical abundance tone" I've synthesized...

    You simply press "PLAY" and watch money coming right into your life... starting almost INSTANTLY...

    CLICK here now to PLAY this marvelous "Miracle Money Tone" - as my gift to you!!

    ReplyDelete